दिल्ली मेट्रो में ढाई घंटे से तीन लाइनों पर सर्विस बाधित

वाहन खाई में गिरने से 18 ग्रामीणों की मौत इटावा में अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरफ्तार केशव प्रसाद मौर्य की जौनपुर में चुनावी जनसभा मतगणना की तैयारियां हुई प्रारंभ- इंदौर ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की हेलीकॉप्टर हादसे में मौत लद्दाख में महसूस किये गये भूकंप के झटके प्रधानमंत्री का ओडिशा का चुनावी दौरा खिलाडियों का ट्रायल कल 21 मई को नशे के कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई झुंझुनू : यूपीएससी टॉपर्स का किया गया सम्मान हाजीपुर में 11 बजे तक 17.36 फीसदी मतदान हुआ मोहला-मानपुर मे आई टी बी पी द्वारा चिकित्सा शिविर का आयोजन चित्रकूट में पोलिंग पार्टी रवानगी व्यवस्थाओं का लिया गया जायजा रेलवे ने रायपुर के पास हुई घटना के उच्च स्तरीय जांच के दिए आदेश पीलीभीत में राहगीरों के लिए शुरू किया गया मासिक प्याऊ राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 12वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम नर्सिंग कॉलेज घोटाला-गिरफ्तारी गंगानगर : जिले में लगातार बढ़ता गर्मी का सितम छत्तीसगढ़ सीमा पर हुई गोलीबारी में उड़ीसा सुरक्षा बल का जवान घायल पीलीभीत में गोमती को प्लास्टिकमुक्त करने हेतु शुरू हुआ अभियान

दिल्ली मेट्रो में ढाई घंटे से तीन लाइनों पर सर्विस बाधित

Anjali Yadav 17-03-2022 12:46:54

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो में आज सुबह-सुबह बड़ी खराबी आ गई। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन वायलेट, ग्रीन और पिंक लाइन पर मेट्रो काफी देरी से चल रही है। होली जैसे त्योहार से पहले एकसाथ तीन लाइनों पर खराब यात्रियों के लिए बड़ी परेशानी का सबब बन गए हैं। यात्री ट्वीट कर मेट्रो को भला-बुला कह रहे हैं। कुछ यात्री ढाई घंटे से बदरपुर-कालकाजी लाइन पर फंसे हुए हैं।

दिल्ली मेट्रो के इतिहास में पहली बार एकसाथ 3 लाइनों पर सर्विस रुकी
दिल्ली मेट्रो के इतिहास में पहली बार इतना बड़ा टेक्निकल इशू आया है। जानकारी के मुताबिक वायलेट, पिंक और ग्रीन लाइन पर एक साथ यह फॉल्ट आया है। इससे सुबह-सुबह ऑफिस के निकले यात्री बीच में ही फंस गए। एक यात्री शांतुनु जैन ने ट्विटर पर लिखा है कि वह ढाई घंटे से कालका जी और बदरपुर स्टेशन के बीच अटके हुए हैं। होली का पहले वाला दिन होने के कारण मेट्रो में भीड़ सामान्य दिनों के मुकाबले भीड़ ज्यादा है। इस फॉल्ट की वजह से इन तीनों लाइनों के अलावा ब्लू, मजेंटा और बाकी अन्य लाइनों पर भी असर देखा जा रहा है।
 

दिल्ली में मेट्रो स्टेशन पर भारी भीड़, DMRC ने गड़बड़ी ठीक करने के लिए मांगा वक्त
दिल्ली मेट्रो में खराबी आने के बाद यलो लाइन पर केंद्रीय सचिवाल पर काफी भीड़ जमा है। मेट्रो यात्री ब्रिगेडियर होशियार सिंह ने कहा कि मेट्रो स्टेशन पर सुबह साढ़े 9 बजे से यही हाल था। मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर भारी भीड़ देखने को मिल रही है। दिल्ली मेट्रो ने ट्वीट
कर कहा है कि उसकी वायलेट, ग्रीन और पिंक सर्विस में कुछ तकनीकी दिक्कत है और ट्रेनें देरी से चल रही है। दिल्ली मेट्रो ने यात्रियों से इसमें सुधार के लिए थोड़ा वक्त मांगा है।

मेट्रो स्टेशनों पर भारी भीड़
बता दें कि वॉयलेट और ग्रीन लाइन पर सबसे ज्यादा परेशानी देखी गई। यहां पैसेंजर्स को आधे से लेकर एक घंटे तक मेट्रो का इंतजार करना पड़ा। ब्लू लाइन पर भी पैसेंजर्स को मेट्रो के लिए 10 से 15 मिनट इंतजार करना पड़ रहा था। कुछ लोगों ने कहा कि इससे भी ज्यादा देर तक मेट्रो नहीं आ रही थी जिससे स्टेशनों पर रश बढ़ गया। यह टाइम सबके काम पर जाने का टाइम था। वायलेट लाइन पर लोकनायक अस्पताल के एक डॉक्टर ईशान अनेजा को 9 बजे तक ओपीडी ड्यूटी पर पहुंचना था। हाल ही में उन्होंने लोकनायक अस्पताल में काम शुरू किया है। मेट्रो की वजह से वे करीब एक घंटा लेट थे। भूपिंद सिंह बिष्ट नाम के पैसेंजर ने कहा कि वह सुबह 8 बजे से वॉयलेट लाइन के एस्कॉर्ट्स मुजेसर स्टेशन पर खड़े हैं और अब 9 बज चुके हैं लेकिन एक घंटे बाद भी कोई मेट्रो नहीं आई है। शांतनु जैन ने कहा कि वह ढाई घंटे से कालकाजी और बदरपुर के बीच फंसे हुए हैं। मेट्रो को कम से कम ठीक होने का अंदाजा तो बता देना चाहिए। नावेद अनवर नाम के एक पैसेंजर ने कहा कि पिछले दो घंटे में मेट्रो केवल दो स्टेशन तक ही चल पाई है। उन्हें ऑफिस पहुंचने में बेहद देर हो रही है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :